Savour food with home-made touch on the go!
Neelkant Rao started the concept of takeaways and parcel services in Nasik when it was less popular there. Started in June 2012, Madhuram Restaurant is that very concept by Neelkant, which is today a hit amongst the corporate as well as the train travellers.
A Hotel Management graduate, Neelkant is an experienced professional about the nitty-gritty of the food industry. And he makes sure he is able to use his experiences by delivering the best of food services through Madhuram.
With 2 head chefs and 3 delivery boys, the kitchen team of this outlet specialises in Deluxe Thalis and Combo meals which remain on high demand for their customers. They are serving in bulk orders to reputed corporate clients such as Reliance, Vodafone and SBI Life, from over the years and deliver the best of food services to them.
Located around one and a half kilometre from Nashik railway station, Madhuram restaurant is serving to train travellers since 2014.“We often receive positive feedbacks from our train customers, especially because of the essence that we provide through our home-made food and the big credit for this goes to my mother, Mrs.Padma Lata, under whose guidance, the complete kitchen preparations takes place”,quotes Mr. Neelkant.
सुपाच्य घरेलु खाने का नया कांसेप्ट
नासिक के नीलकंठ राव अपनी होटल मैनेजमेंट की पढ़ार्इ के बाद खुद का रेस्टुरेंट शुरू करना चाहते थे। दोस्त-परिवार भी चाहते थे कि नीलकंठ अब अपना रेस्टुरेंट शुरू कर ले। मगर नीलकंठ की मंशा पहले किसी बड़े होटल ग्रुप में नौकरी कर पर्याप्त अनुभव बटोरने की थी ताकि वो होटल रेस्टरेंट इंडस्ट्री के सभी पहलुओं को अच्छी तरह समझ लें। दो साल मैनेजमेंट के क्षेत्र में सफलतापूर्वक नौकरी करने के बाद साल 2012 में नीलकंठ ने लांच किया साफ-सुथरा सुपाच्य घरेलु खाने खिलाने का नया कांसेप्ट 'टेक अवे' जहां पारंपरिक ढंग से रेस्टुरेंट में बैठा कर भोजन परोसने की जगह सिर्फ पार्सल आर्डर ही लिए जाते है।
इसके लिए मधुरम ने ऐसे मेहमानों की खोज शुरू कर दी जिन्हें खाने-खिलाने का ये नया तरीका पसंद आये। कड़ी मेहनत के बाद आखिर मधुरम को ऐसे ढेरों कॉर्पोरेट क्लांइट मिल गए जिनमें कर्इ जाने-माने नाम शामिल है जैसे कि आर्इडिया सेल्यूलर, वोडाफोन, रिलांयस जियो, एसबीआर्इ हाउसिंग, एसबीआर्इ लार्इफ, टाटा इंडिकोम आदि।
होटल मैनेजमेंट ग्रेजुएट नीलकंठ वैसे तो खुद ही किचन के सभी कामों के माहिर है लेकिन मेहमानों की सेवा के लिए इन्होंने अपनी एक प्रोफेशनल किचन टीम बना रखी है। जिसमें 2 शेफ और 3 हेल्पर है। इसके अलावा किचन सुपरविजन और मैनेजर की जिम्मेदारी नीलकंठ ने अपनी मां को दे रखी है जो सारा दिन वहां मौजूद रहती है। यहां मिलने वाली विरयानी रम और मिसल पाव यहां के ज़ायको में सबसे प्रसिद्ध है वहीं यहां कि थाली भी किसी से कम नहीं। इसके अलावा ऑन डिमांड और नानवेज डिश की लम्बी रेंज भी यहां उपलब्ध है।
रेस्टुरेंट के खास मेहमानों की लिस्ट में एक प्रमुख नाम रेलयात्रियों का भी है। रेलयात्रियों से मधुरम का रिश्ता दो साल पुराना है जिसका कारण यहां का संतोषजनक सर्विस सिस्टम है। नासिक रेलवे स्टेशन से 1.5 किलोमीटर दूर मधुरम में तीन डिलेवरी बॉय है। वर्तमान समय में हर महीनें मधुरम लगभग 400 पार्सल डिलेवर करता है।